कोरोना संक्रमण को और बेहतर तरीके से रोकने हेतू सभी के लिए जारी निर्देशों की पालना जरूरी: एसडीएम नवीन कुमार

0
236

एसडीएम नवीन कुमार ने कहा कि प्रशासन के प्रयासों, कोरोना योद्घाओं की कर्मठता और जनता के सहयोग से कोरोना मरीजों का ग्राफ नीचे आने लगा है। उपमंडल क्षेत्र में वैक्सिनेशन का काम भी जारी है। ऐसे में हम सभी के प्रयासों से आने वाले समय में कोरोना का ग्राफ और नीचे आएगा लेकिन फिर भी हमें पूरी तरह सावधान रहते हुए कोरोना को खत्म करने में पूरा सहयोग देना है।

        एसडीएम नवीन कुमार ने बातचीत करते हुए कहा कि कोरोना मरीजों की देखभाल और ईलाज सुचारू रूप से चलता रहें इसके लिए प्रतिदिन किए जा रहें कार्यो की समीक्षा की जा रही है। इतना ही नहीं जहां कोई कमी नजर आती है तो तुरन्त प्रभाव से उसकों पूरा करने का काम किया जाता है। प्रशासन का मुख्य उद्देश्य लोगों की जान बचाना है और हम इस दिशा में बेहतर प्रयास जारी है। प्रशासन कोरोना मरीजों और कोरोना योद्वाओं का पूरा ख्याल रख रहा है। जरूरत अनुसार जरूरी सामान और दवाएं उपलब्ध है।

        उन्होंने कहा कि कोरोना से घबराने की जरूरत नहीं। सबको सांझे प्रयासों से कोरोना को खत्म करना है। प्रशासन द्वारा जारी र्देशों की अनुपालना करते हुए इसे हराने का काम करना है। सामाजिक दूरी, मास्क जरूरी के साथ-साथ सफाई व्यवस्था अति आवश्यक है। इसलिये सभी को चाहिए कि जारी निर्देशों की पालना करते हुए सरकार और प्रशासन का सहयोग करे। उपमंडल क्षेत्र में वैक्सीनेशन का कार्य जारी है। सभी से अपील की जाती है कि वे अपनी बारी आने पर टीका अवश्य लगवाएं। उपमंडल क्षेत्र में पर्याप्त स्थानों पर टीके लगाने का काम जारी है। किसी को भी बेवजह तनाव लेने की नही जरूरत बल्कि मनोबल उंचा रखते हुए कोरोना के संक्रमण को खत्म करना है।  सभी को मुसीबत की घड़ी में एकता के सूत्र में बंधकर कोरोना के खिलाफ लड़ी जा रही जंग में सहयोग देना है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here