गुहला-चीका,3 अप्रैल ( राजपाल जिंदल )               विधायक ईश्वर सिंह ने शनिवार को निवास कार्यालय में लोगों की समस्याएं सुनी और अधिकारियों को उनके समाधान के निर्देश दिये। ग्रामीण और शहरी क्षेत्र से शिकायतें लेकर आने वाले लोगों में अधिकतर शिकायतें सड़के, सामुदायिक केन्द्र, धर्मशाला,प्रधानमंत्री आवास योजना, मनरेगा, बिजली,पानी,पैंशन और गंदे पानी की निकासी संबंधी थी। विधायक ने कहा कि सभी अधिकारी लोगों की समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर निपटाना सुनिश्चित करें।

        उन्होंने लोगों की लोक निर्माण विभाग, बिजली,जनस्वास्थ्य, नगरपालिका, राजस्व विभाग सहित अन्य विभागों से संबन्धित समस्याओं को सूना और संबन्धित विभागों के अधिकारियों को समस्याओं का समाधान करने के निर्देश दिए। शिकायत लेकर आने वाले गांव उरलाना, माजरी, कल्लर माजरा, स्युमाजरा, गोहरां,हरिगढ़ किंगन, खरौदी, खम्बेड़ा, सिहाली,चीका इत्यादि गांवों के लोगों ने धर्मशाला का निर्माण, सड़कों की मरम्मत,गली पक्की करवाने, पेबर ब्लाक, बिजली सप्लाई बारे अपनी शिकायतें दी। उन्होंने विभिन्न क्षेत्रों से पहुंचे व्यक्तियों की शिकायतें सुनने के दौरान संबंधित अधिकारियों को कहा कि वे लोगों की समस्याओं को गंभीरता से लें तथा इन शिकायतों का यथाशीघ्र निपटारा करें ताकि लोगों को परेशानी न हो।

        उन्होंने कहा कि हम सबका मुख्य उद्देश्य जन-जन की सेवा करना है और इस दिशा में हमें आगे बढ़ते रहना चाहिए। प्रदेश सरकार द्वारा सभी वर्गों के कल्याण के लिए अनेक योजनाएं क्रियांवित की जा रही हैं। प्रदेश सरकार ऐसी जनकल्याणकारी नीतियों को पारदर्शी तरीके से लागू कर रही है, जिससे आम आदमी को भी उसका लाभ हो रहा है। इस अवसर पर डीएसपी किशोली लाल,तहसीलदार प्रदीप कुमार, नायब तहसीलदार वीरेन्द्र कुमार शर्मा, लोक निर्माण विभाग के कार्यकारी अभियन्ता वरूण कंसल, गोपी चंद निम्बराण सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here