टोहाना-
पाखंडी बाबा अमरपुरी की गिरफफ्तारी के बाद पड़ोसी खुल कर आए सामने
बताया कई दिनों से चल रहा था ये गोरखधंधा
बाबा के खिलाफ की कड़ी कार्यवाही करते हुए गोली मारकर सजा देने की उठाई मांग
पड़ोसी
राजेश वाल्मीकि
टोहाना-
पाखंडी बाबा अमरपुरी की गिरफफ्तारी के बाद पड़ोसी खुल कर आए सामने, बताया कई दिनों से चल रहा था ये गोरखधंधा, बाबा के खिलाफ की कड़ी कार्यवाही करते हुए गोली मारकर सजा देने की उठाई मांग, कहा इसकी सम्पति की हो जांच मंदिर व आवास को ध्वस्त करने की मांग। सरकार बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के नारे के ध्यान में रख कर सभी बाबाओ पर करे कड़ी कार्यवाही।
पाखंडी बाबा अमरपुरी के अश्लील वीडियो सामने आने से जहाँ सभी अचरज में है वही इसके पड़ोसी व मोहल्लावासी बिल्कुल भी अचंभित नहीं हैं। उनकी बातों को सुने तो लगता हैं कि यह
कार्यवाही तो काफी पहले हो जानी चाहिए थी। लेकिन विभाग ने देरी कि अब कार्रवाई में कोई ढिलाई नही होनी चाहिए उनका कहना है कि यह गोरखधन्धा काफी पहले से चल रहा था। इस मामले में बुजर्ग महिला का कहना है कि यहंा गलत काम होते थे। जो भारी सख्या में महिलाए आती थी जिसकी संख्या नही बयान की जा सकती। सुरेश कुमार का कहना हैं कि हम पहले सुनते थे पर वीडियो वायरल नहीं थी। इसकी वीडियो में बेहद शर्मनाक काम जो रहे हैं जिसमे हर उम्र की औरत हैं। ऐसे व्यक्ति को गोली देनी चाहिए। उसका डेरा गिरा देना चाहिए। व ट्रस्ट को सरकार को अपने अंदर ले लेना चाहिए। समाजिक कार्यकर्ता राजेश का कहना हैं कि यह बाबा काफी पाखंडी था लगातार बाबाओ के मामले सामने आ रहे है जो कि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के नारे पर सवालिया निशान लगा रहे है सरकार को इस नारे को ध्यान के रख कर सख्त कार्यवाही करनी चाहिए।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here