टोहाना-घरेलू कलंह के चलते विवाहिता ने दी फंदा लगाकर जान

0
1347
maxresdefault 34
maxresdefault 34

टोहाना
घरेलू कलंह के चलते विवाहिता ने दी फंदा लगाकर जान,थाना शहर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया, मृतका के परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, पुलिस ने मृतका की मां की शिकायत पर मृतका के पति सास ससूर पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया गया है।
जानकारी अनुसार लंबे समय से आपसी कलंह चल रहा था मृतका पिछे दो बेटियों बड़ी बेटी 9 वर्ष व छोटी बेटी 7 वर्ष को छोड़ गई है। मृतका का परिवार पंजाब का रहने वाला है 2007 में टेाहाना गुप्ता कालोनी में बालकिशन नामक व्यक्ति के साथ विवाह हुआ था।
मृतका के परिजनो के मुताबिक ससुराल पक्ष के लोग दहेज की मांग को लेकर उनकी लड़की को पड़ताडि़त करते थे इस मामले में कई बार पंचायते भी हो चुकी है परंतु उन्हे सुचना मिली की उनकी लड़की विरपाल ने अपने आप का कमरे में बंद कर लिया है वह कुंडी नही खोल रही है जब वह इस बारे में टोहाना जानकारी लेने आए तो उन्होने देखा कि उनकी मृतका विरपाल को चारपाई पर लिटाया हुआ है जिससे उन्हे शक है कि उसे मारा गया है। मृतका के परिजन पुलिस से सखत कार्रवाई की मांग कर रहे है।
पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है। इसके अलावा मृतका की मां जसवीर कौर गांव टपाली तहसील रामपुरा फूल जिला बठिंडा पंजाब की शिकायत के आधार पर तीन लोग पति सास व ससुर पर विभिन्न धराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here