टोहाना हरियाणा – बारिश में जलभराव से ट्रासफार्मरम के पास से निकले दो गोवंश अकाल मौत का ग्रास बने। बिजली विभाग पर उठे सवाल 
बिजली का करंट अंधकार मय कर गया गौवश की जिन्दगी, करंट लगने से मौके पर हुई मौत, एक घण्टे के अन्तराल में एक ही जगह पर दो गौवंश हुए करंट का शिकार, बिजली विभाग पर लगे सवालिया निशान।
बरसात का इंसान के साथ जानवरों को भी इन्तजार था पर ये किस को पता था कि आसमान से बरसा रहा अमृत किसी के लिए श्रंाप भी बन जाएगा ऐसा हुआ टोहाना के गौवंश के साथ। जो बारिश में किसी आश्रय की तलाश में भटक रहे थे तभी डांगरा रोड स्थित एक बिजली के टांसफारमर से पास से उनका निकलना हुआ। प्रत्यक्षदर्शी सोनू जागडा व पूर्व पार्षइ इस्सर ङ्क्षसह ने बताया कि यहां से निकलते हुए उन्हें करंट लगा जिससे उनकी मौत  हो गई। एक की मौत की सुचना विभाग को दी गई उसके कुछ समय बाद दूसरा गौवंश भी इसी जगह पर करंट का शिकार होकर अपने जीवन से किनारा कर गया। इसके बाद स्थानिय निवासी बिजली विभाग पर सवाल उठा रहे है उनका कहना है इससे पहले भी यही पर पशुधन पहले भी करंट का शिकार बन चुका है। उनके मन में भय है कि आने वाले समय में इससे किसी इन्सान को भी समस्या का सामना करना पड़ सकता है। जिसकी तरफ विभाग को ध्यान देना चाहिए। 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here