टोहाना –
इनेलो-बसपा गठबंधन ने प्रदेश बन्द को लेकर कसी कमर,निशान सिंह ने कार्यकताओं की ली बैठक
प्रदेश के मुखयमन्त्री जितनी भी बात करते है नकारत्मक करते है, जिससे युवा निराश होते है बुराईयों की तरफ जाएगे, नशे,ड्रग्स व चोरी चकारी की तरफ जाएगे – निशान सिंह
मुखयमन्त्री को जुमलेबाजी छोड कर सकारत्मक बात करनी चाहिए युवा से खिलडवाड नहीं करना चाहिए – निशान ङ्क्षसह
हरियाणा में किसान, कमेरा, कर्मचारी व्यापारी सभी वर्र्गाे की समस्याओं को लेकर बन्द का आहवान किया गया है इसके लिए दुकान-दुकान पर जाकर सभी से निवेदन करेगे कि सरकार की नितियों के विरोध में बन्द में शामिल हो। कानून व्यवस्था की बात करे महिलाओं के खिलाफ अपराध हो, जिसमें की हरियाणा आज नंबर वन बन गया है। इसके साथ ही शहर की विभिन्न व्यापारी संस्थाओ से मिलकर बन्द को सफल बनाया जाएगा। यह कहना था इनेलो के प्रदेश प्रवक्ता व पुर्व विधायक निशान सिंह का वो टोहाना में प्रदेशव्यापी बन्द को लेकर अनाज मण्डी में कार्यकर्ताओ की बैठक ले रहे थे इस बैठक में इनेलों के साथ-साथ बसपा के कार्यकर्ता शामिल हुए।
वही प्रदेश के मुखयमन्त्री का ब्यान की प्रदेश के युवा सरकारी नौकरी की आस में ना बैठे प्राइवेट नौकरी पकड ले पर कटाक्ष करते हुए निशान सिंह ने कहा कि मुखयमन्त्री जितनी भी बात करते है नकारत्मक करते है कभी कहते है नौकरी ना मिले तो पकौडे बेच ले, कभी कहते है कि प्राईवेट सेकटर में जाए, स्किल इण्डिया से लोगों को भम्र में डालने का काम इन्होनें किया। आज युवाओं को कान्टैक्ट लेवल की नौकरी के लिए 1500रूपए का फार्म भरना पड़ता है। करोड़ों रूपए सरकार उनसे इक्कठे करती है नौकरी के नाम से एक भी नौकरी नहीं लगती। सरकार तो आज युवाओं का शोषण कर रही है। मुखयमन्त्री के जितने भी ब्यान होते है नकारत्मक होते है जिससे बच्चे निराश होते है जिसकी वजह से वो बुराईयों की तरफ जाएगा। नशे,ड्रग्स व चोरी चकारी की तरफ जाएगा। इससे प्रदेश अपराध की तरफ जाएगा प्रदेश पहले ही अपराध में नंबर वन है पुरे भारत मेंख्,। इस सबसे प्रदेश पिछड जाएगा मुखयमन्त्री को जुमलेबाजी छोड कर सकारत्मक बात करनी चाहिए युवाओं से खिलवाड नहीं करना चाहिए।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here