टोहाना- आजाद नगर निवासी बिजली कर्मी की संदिग्ध परिस्थितियों मे मौत।
सूचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस।
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल पंहुचाया।
परिजनो को दी सूचना।
दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम में कर्लक के पद पर तैनात कर्मी की घर में सदिग्ध परिस्थितियो में मौत होने का मामला प्रकाश में आया है। बिजली कर्मी की मौत से इलाके में सनसनी फैल चुकी है। जिसके बाद मामले की सूचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में पंहुचाया है। पुलिस ने मामले की सूचना मृतक के परिजनो को दे दी है। पुलिस मामले की जंाच में जुट गई है। घटना की जानकारी पाकर बिजली विभाग के कर्मी भी मौके पर पंहुच गए है।
इस बारे मे बिजली विभाग के कर्मी नरेश ने बताया कि अरविंद बाली बिजली विभाग में कलर्क के पद पर कार्यरत था तथा वह यहां किराए के मकान में रहता था। उन्होने बताया कि जब उनके पास पार्षद ने सूचना दी तो वे मौके पर पंहुचे तथा देखा कि अरविंद के शरीर पर चोट लगी हुई है। मामले की सूचना पुलिस व परिजनो को दे दी है।
इस बारे में राजू ने बताया कि रात्रि के समय उसने अरविंद के साथ ही खाना खाया था जिसके बाद वह जाकर सो गया था तथा अरविंद फिल्म देखने के बाद सोया था। सुबह वह नहाया तथा खाना खाकर चला गया। जब वह समैण में कार्य कर रहा था तो उनके पास अरविंद की मृत्यु होने की जानकारी मिली है। उन्होने बताया कि इनकी मौत गिरने से हो सकती है।
नोट- इस स्टोरी की फाईले बिजली कर्मी की मौत के नाम से भेजी जा रही है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here